पलामू :दोस्त की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। मामला पांडू थाने का है। गत 1 जनवरी को इलाके से एक कूएं से कजरु खुर्द के सिवंडीह टोला निवासी 24 वर्षीय रितेश विश्वकर्मा उर्फ छोटू विश्वकर्मा का शव बरामद किया गया था। युवक को पहले पत्थर से कूचकर मारा गया था। इसके बाद शव कुएं में फेंक दिया गया था।

पुलिस ने इस मामले में पीड़ित परिवार के बयान के आधार पर सोनू सिंह,मोनू सिंह अंकित सिंह और छोटू कुमार चन्द्रवंशी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई थी। कांड के आरोपी बॉबी सिंह और गोलू चन्द्रवंशी अब तक फरार हैं। थाना प्रभारी धुम्मा किस्कू ने बताया कि तकनीकी अनुसंधान के आधार पर सबकी गिरफ्तारी हुई है। सभी मृतक के दोस्त हैं। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग जाहिर किया गया है।

हालांकि इस संबंध में गिरफ्तार अभियुक्तों ने कोई खुलासा पुलिस के समक्ष नहीं किया है। पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है। पलामू जिले के पांडू थाना क्षेत्र में गत शनिवार को युवक का शव कुएं से बरामद किया गया। युवक शव मिलने के 3 दिन पहले से घर से गायब था। परिवार के लोगो की ओर से इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी लेकिन युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी थी। युवक का शव मिलने के बाद ग्रामीण व परिवार वालों ने पुलिस पर जांच में लापरवाही का आरोप लगाया था। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में जांच कराकर कार्रवाई का भरोसा पीड़ित परिवार को दिया था।

Share.
Exit mobile version