JoharLive Team

रांची । लॉ छात्र से बीते 26 नवंबर की शाम कांके रिंग रोड स्थित संग्रामपुर बस स्टैंड से अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म मामले में शुक्रवार को पुलिस चार्जशीट सौंपेगी। पुलिस को फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी (एफएसएल) की रिपोर्ट मिली है। इस रिपोर्ट में चार के सिमेन होने के सुबूत मिले हैं। बाकि आठ आरोपितों ने प्रत्यक्ष तौर पर सहयोग किया था। इस रिपोर्ट के आधार पर केस के अनुसंधानकर्ता डीएसपी मुख्यालय वन के डीएसपी नीरज कुमार कोर्ट को चार्जशीट सौपेंगे। इसके बाद स्पीडी ट्रायल कर दुष्कर्म के आरोपितों को सजा दिलाया जाएगा।

पुलिस और एफएसएल सूत्र बताते हैं कि वेजाइनल स्वाब और जब्त किए गए अंडर गारमेंट की फॉरेंसिक जांच में चार पुरुषों के वाई क्रोमोजोन (सिमेन) के कण मिले हैं। बता दें कि पुलिस ने सारे सुबूत इकट्ठे करते हुए पुलिस ने सारे अनुसंधान पूरे कर लिए हैं। सभी गवाहों के बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं। एक दिसंबर को ही पुलिस ने पीड़िता द्वारा टेस्ट आइडेंटिफिकेशन परेड (टीआइपी) व 164 का बयान करा दिया था।

इनके खिलाफ होगी चार्जशीट
कांके थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गांव निवासी सुनील मुंडा, कुलदीप उरांव, सुनील उरांव, संदीप तिर्की, अजय मुंडा, राजन उरांव, नवीन उरांव, अमन उरांव, बसंत कच्छप, रवि उरांव, रोहित उरांव और ऋषि उरांव शामिल है। इनमें सुनील मुंडा के पास से ही हथियार और छात्र का मोबाइल बरामद किया गया था। इस वजह से वह अलग से दर्ज किए गए आर्म्स एक्ट के मामले का आरोपित है।

Share.
Exit mobile version