रामगढ़:  बरकाकाना के सीसीएल वर्कशॉप में स्क्रैप चुनने गई एक आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म एवं दो लड़की के साथ छेडछाड़ करने वाले चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. इसकी जानकारी रामगढ़ एसपी अजय कुमार ने शनिवार को प्रेस  कॉन्फ्रेंस के दौरान दी. उन्होंने बताया कि यह घटना 21 जुलाई को घटी थी लेकिन लड़कियों ने डर से घर में इसकी जानकारी नहीं दी.

एसपी ने बताया कि बीते शुक्रवार को जब एक लड़की की तबीयत खराब हुई और वे लोग चिकित्सक के पास गए तो उन्हें पूरा मामला समझ में आया. इसके बाद लड़कियों ने माता-पिता को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. फिर उनके माता-पिता बरकाकाना ओपी पहुंचे. पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आजाद बस्ती निवासी साजन गोराई, अमित कुमार सिंह, प्रवीण कुमार और राजा कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया.

बताया गया है कि बिरहोर और मल्होर जाति की तीनों बच्चियां सीसीएल के रेलवे यार्ड  में स्क्रैप चुन रही थीं. उन चारों युवकों ने उन्हें प्रलोभन दिया कि सीसीएल के बाउंड्री में बहुत सारा स्क्रैप पड़ा हुआ है. यदि वह लोग वहां जाएं तो उन्हें ज्यादा लोहा मिलेगा. उनके झांसे में आने के बाद लड़कियों ने युवकों के सहयोग से लगभग 12 फीट बाउंड्री फांदने का प्रयास किया लेकिन सिर्फ दो ही लड़कियां अंदर जा पाई और एक लड़की बाहर ही रह गई थी. बाउंड्री के अंदर युवकों ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया. जब वहां बुलेट की आवाज आई तो चारों युवक उनको छोड़कर भाग गए.

Share.
Exit mobile version