नई दिल्ली: कटिहार में एक युवती को निशाना बनाकर गोली चलायी गयी. फायरिंग करने वाला युवक उक्त युवती का दोस्त रह चुका है. जब युवती ने किसी कारणवश उससे दोस्ती तोड़ दी तो सिरफिरे को यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने बाइक से उसका पीछा किया. सुनसान जगह देखकर सिरफिरे ने फायरिंग कर दी. हालांकि इस हमले में युवती बाल-बाल बच गयी और गोली उसके कनपटी को छूते हुए दीवार से जा लगी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी है. कटिहार जिला अंतर्गत सहायक थाना क्षेत्र के बरमसिया पोल फैक्ट्री हनुमान मंदिर के पास की यह घटना है जहां एक बाइक पर सवार होकर दो नकाबपोश एक युवती का पीछा करते हुए पहुंचे. इसमें एक युवक ने उक्त युवती पर गोली चला दी. इस हमले में युवती बाल-बाल बच गयी. गोली उसकी कनपटी को छूते हुए पास के दीवार से जाकर टकरा गयी. हमला करने के बाद आरोपित युवक बाइक से भाग निकले. पीड़िता बुद्धू चौक ऑफिसर्स कॉलोनी की रहने वाली है.

इधर, हमले से घबरायी युवती अपनी जान बचाने के लिए उक्त वार्ड के वार्ड पार्षद के घर पहुंचकर शरण ली. वार्ड पार्षद ने घटना की जानकारी सहायक थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा मामले की तफ्तीश में जुट गयी. पीड़िता ने बताया कि वह अपनी सहेली के साथ बाजार जा रही थी. इसी दौरान बाइक पर सवार दो नकाबपोश युवकों ने घटना को अंजाम दिया.

दिनदहाड़े गोली कांड जैसी घटना को लेकर मोहल्ले के लोगों में भय का माहौल है. इधर, घटना के बाद एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. इसमें बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. पीड़िता ने बताया कि रोहित सिंह से उसकी दोस्ती थी. लेकिन इन दिनों वह उसे दोस्ती खत्म कर ली. इस वजह से वह कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था. संभवत उसने ही अपने चेहरे पर नकाब डालकर उसे डराने की मंशा से गोली चलायी हो. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी फुटेज का आकलन कर आरोपित युवक को चिह्नित कर लिया है. युवती के लिखित आवेदन पर स्थानीय थाना में कांड दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.
पंकज प्रताप, सहायक थानाध्यक्ष

Share.
Exit mobile version