गाजियाबाद: गाजियाबाद एक ऐसी शर्मनाक खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप अपने घर में नौकरानी रखना बंद कर देंगे. महिला अपने पेशाब से आटा गूंथकर रोटी बनाती और मालिक के पूरे परिवार को खिलाती थी. नौकरानी की घिनौनी करतूत का खुलासा तब हुआ जब पूरा परिवार परिवार बीमार होने लगा और उन्होंने किचन में सीसीटीवी लगवा दिए. हैरत बात तो ये है कि मेड घर में आठ साल से काम करती है. मालिक ने जब अपने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, तो इस घिनौनी हरकत का खुलासा हुआ. परिवार के खाने में पेशाब मिला रही थी. परिवार के सदस्य कई महीनों से पेट और लीवर की बीमारियों से पीड़ित थे और उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी. शुरू में उन्होंने इसे आम संक्रमण समझा, लेकिन जब उनकी सेहत में सुधार नहीं हुआ, तो उन्हें अपने खाने पर शक हुआ. सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि नौकरानी, रीना, खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी. घटना गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी की है.

8 साल से पेशाब वाली रोटियां खिला रही थी

पीड़ित एक रियल एस्टेट कारोबारी और उनके परिवार उस सोसाइटी में रहते हैं. उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि नौकरानी उनके यहां आठ साल से काम कर रही थी और इतने लंबे समय से ऐसा कर रही थी. परिवार का कहना है कि कुछ महीने पहले से वे लीवर की बीमारी से पीड़ित हैं. शुरुआत में उन्होंने इसे एक आम संक्रमण समझा और डॉक्टर से सलाह ली, लेकिन उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ. इसके बाद उन्होंने अपने घर और रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए. कैमरों की फुटेज में घरेलू सहायिका रीना रसोई में एक बर्तन में पेशाब करके खाना बनाती हुई दिखाई दे रही है. इसके बाद पीड़ित परिवार ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

आरोपी रीना गिरफ्तार

इस घटना पर डीसीपी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा है कि क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी नौकरानी रीना को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई करेगी.

Share.
Exit mobile version