हजारीबाग: आज एसडीओ ऑफिस में एसडीओ शैलेश कुमार की अध्यक्षता में गरीब फुटपाथ दुकानदार संघ के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में शहर में चलाए जा रहे अतिक्रमण अभियान पर चर्चा की गई.

एसडीओ शैलेश कुमार ने बैठक में स्पष्ट किया कि शहर में अतिक्रमण अभियान चलाया जाएगा और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि ट्रैफिक समस्या वाले क्षेत्रों में विशेष ध्यान दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि फुटपाथ पर कब्जा किए हुए दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, विशेष रूप से उन स्थानों पर जहां ट्रैफिक की समस्या बढ़ गई है.

गरीब फुटपाथ दुकानदार संघ के अध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता ने एसडीओ को सुझाव देते हुए कहा कि अतिक्रमण अभियान उन स्थानों पर चलाया जाए जहां ट्रैफिक की समस्या उत्पन्न हो रही है. उन्होंने यह भी कहा कि फुटपाथ पर छोटी-बड़ी गाड़ियों के अतिक्रमण को लेकर उचित कार्रवाई की जानी चाहिए.

बैठक में गरीब फुटपाथ दुकानदार संघ के अन्य सदस्य जैसे विजय कुमार गुप्ता, रविंद्र महतो, शहादत अंसारी, सलीम भाई और कई अन्य दुकानदार तथा पदाधिकारी भी मौजूद थे. सभी ने एसडीओ द्वारा प्रस्तावित अतिक्रमण अभियान पर अपनी राय दी और विभिन्न सुझाव प्रस्तुत किए. एसडीओ शैलेश कुमार ने बैठक के अंत में सभी दुकानदारों को आश्वस्त किया कि अतिक्रमण अभियान को निष्पक्ष और सटीक तरीके से लागू किया जाएगा, ताकि शहर में ट्रैफिक समस्याओं को कम किया जा सके और फुटपाथ पर अतिक्रमण को रोका जा सके.

 

Share.
Exit mobile version