रांची: राजधानी से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित नगड़ी इलाके में बेखौफ अपराधी ने ढाबा संचालक 45 वर्षीय शमशुल होदा की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे की हैं. बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. गोलीबारी की घटना के बाद ढ़ाबा में अफरा तफरी का माहौल बन गया. अपराधियों ने ढ़ाबा संचालक शमसुल होदा को पांच गोली मारी हैं. सूचना मिलने के बाद नगड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की जांच में कई बातें सामने आयीं हैं. मौके से पुलिस ने खोखा जब्त किया हैं. इधर, एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं. सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों का चेहरा कैद हुआ हैं. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जायेगा.

मृतक शमसुल होदा (फ़ाइल फोटो)

पहले की बातचीत फिर मारी गोली

जानकारी के अनुसार मृतक ढ़ाबा संचालक शमसुल होदा अपने ढ़ाबा में बैठकर बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान बाइक पर तीन की संख्या में अपराधी ढ़ाबा में पहुंचे. पहले ढ़ाबा संचालक शमसुल होदा से बैठकर बातचीत की. फिर विवाद होने के बाद गोली मार दी.

पुलिस का खुफिया तंत्र फेल हो चुका हैः प्रतुल

राजधानी में ढाबा संचालक की हई हत्या पर भाजपा ने कड़ी निंदा की है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि धनबाद तो क्राइम कैपिटल बन चुका है अब राजधानी रांची को भी इसी ट्रैक पर ले जाया जा रहा है. राजधानी में व्यवसायियों को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि राजधानी पुलिस का खुफिया तंत्र फेल हो चुका है. जबकि, यहां लगातार नयी गाड़ियां, टाइगर मोबाईल के जरिये पेट्रोलिंग भी हो रही है. इसके बावजूद अपराधी बेखौफ लोगों को निशाना बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: आला अधिकारियों के साथ सीएम की उच्चस्तरीय बैठक, कहा- विवि के नये कैंपस में सभी खेलों के लिए एक ही जोन विकसित करें

Share.
Exit mobile version