पटना : पटना यूनिवर्सिटी में बमबाजी की घटना सामने आ रही है. फायरिंग और पत्थरबाजी से यूनिवर्सिटी कैंपस में दहशत का माहौल है. घटना को लेकर बताया जा रहा कि नदवी छात्रावास परिसर में सोमवार को दर्जनों की संख्या में पहुंचे असामाजिक तत्वों ने छात्रावास पर पत्थरबाजी और गोलीबारी की. घटना स्थल पर गोलियों और बमों के निशान मिले हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. फिलहाल घटना स्थल पर तीन थानों की पुलिस मौजूद है और छात्रावासों में छापेमारी चल रही है. मौके से पुलिस ने एक जिंदा बम भी बरामद किया है. पुलिस का दावा है जल्द घटना में शामिल असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

छात्रों का कहना है कि उस समय क्लास चल रहा था. तभी अचानक बमबाजी और गोलीबारी होने लगी. अचानक हुए इस घटना से कैंपस में अफरातफरी का माहौल हो गया.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों और छात्रों का कहना है कि कॉलेज कैंपस में अचानक बमबाजी और फायरिंग होने लगी. इस बमबाजी या फायरिंग से कोई घायल नहीं हुआ है. हॉस्टल के प्रबंधक के द्वारा सूचना देने पर पीरबहोर थाना समेत आसपास के तीन थानों की पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. जांच के दौरान पुलिस को घटनास्थल से बम के कई सामग्री और कुछ खोखे भी मिले हैं. फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है.

इसे भी पढ़ें: जब तक मैं हूं, नहीं लगेगा हाइडल पावर प्लांट : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

 

Share.
Exit mobile version