मुंबई : ‘जय हो’ और ‘बॉडीगार्ड’ जैसी फिल्मों में डांस कोरियोग्राफी करने वाले फेमस कोरियोग्राफर मुदस्सर खान ने रियलिटी शो फेम रिया किशनचंदानी के साथ शादी करके अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू किया है. वेडिंग फोटोज में रिया और मुदस्सर काफी खुश दिख रहे हैं. वेडिंग डे पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए मुदस्सर ने लिखा- आप दुनिया की सबसे खूबसूरत इंसान हैं.

मुदस्सर खान कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी करने के बाद, मुदस्सर दबंग में ग्रूवी स्टेप्स सेट करने के लिए सुर्खियों में आए. फिल्मों के अलावा, उन्होंने ज़ी टीवी पर सबसे लोकप्रिय डांस रियलिटी शो, डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स – सीजन 3 , डांस इंडिया डांस – सीजन 4 और 5 को भी जज किया है.

वहीं रिया किशनचंदानी रियलिटी शो मीका की दुल्हनियां में नजर आ चुकी है. इश शो में रिया  वाइल्ड कार्ड से इंट्री लिया था. ये भी बता दें कि मीका सिंह के स्वंयवर का हिस्सा बनने से पहले रिया स्पिलिट्सविला जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. वो एक सेलेब्रिटी इन्फ्लूएंसर होने के साथ एक्टिंग और मॉडलिंग भी करती हैं.

अपने करियर पर बात करते हुए मुद्दसर ने कहा, “जिस तरह से मेरा करियर आगे बढ़ रहा है उससे मैं खुश हूं लेकिन मैं संतुष्ट नहीं हूं. मेरी खासियत फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी करना है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि मुझे बेहतर प्रोजेक्ट मिलेंगे. आप किसी भी नर्तक से पूछें कि आपका उच्चतम बिंदु कौन सा है और उत्तर में धमाकेदार जवाब आएगा – “यह अभी आना बाकी है”. यहां तक ​​कि हमारे पास परिवार और जिम्मेदारियां हैं, इसलिए एक बार वह पूरी हो जाए तो हम व्यापक तस्वीर के बारे में बात कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: दिल थाम कर बैठिये जनाब…6 साल बाद फिर जमेगी कपिल और गुत्थी की जोड़ी, इस ‘शो’ से हो रही वापसी

Share.
Exit mobile version