रामगढ़ : शहर के विद्यानगर मोहल्ले में गुरुवार को दिनदहाड़े एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. अपराधी इतने शातिर थे कि उन्होंने साक्ष्य मिटाने के लिए घर के एक कमरे में आग लगा दी. साथ ही घटना को डकैती का रूप देने की कोशिश की गई है. पूरे घर की अलमारी और पलंग की तलाशी ली गई है. सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है.

मौके पर पहुंचे रामगढ़ एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. अपराधियों की पहचान के लिए प्रत्यक्षदर्शियों से बात की जा रही है. फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है, ताकि अपराधियों के बारे में सुराग मिल सके. उन्होंने बताया कि मृतका की पहचान सुशीला देवी (60) के रूप में हुई है. उनके पति अशर्फी प्रसाद सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी हैं. संगीता देवी घर में अकेली थीं, तभी अपराधी सुबह 9:00 बजे उनके घर में घुसे और इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया.

घटना को लेकर बताया जा रहा कि सुशीला देवी अपने घर में अकेली थी. सुबह नौ बजे उनके घर पर तीन पुरुष और एक महिला आई थी. सुशीला देवी की लाश घर के रसोई घर में मिली है. उनके सिर पर पीछे से भारी हथियार से वार किया गया है, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है.

इसे भी पढ़ें: ‘कोटा फैक्ट्री 3’ की रिजीज डेट आई सामने, जानें कब और कहां देख पाएंगे

Share.
Exit mobile version