रांची: सिविल कोर्ट के अधिवक्ता गोपाल कृष्ण उर्फ गोपी बाबू हत्याकांड में शामिल एक अपराधी के साथ रांची पुलिस का एनकाउंटर हुआ है. एनकाउंटर के बाद रांची पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है.

अपराधी को पकड़ने पुलिस पर अपराधी ने की फायरिंग

एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि सिविल कोर्ट के अधिवक्ता गोपी कृष्ण के हत्यारे की पहचान शुक्रवार को ही कर ली गई थी. पहचान होने के बाद एसआईटी की टीम उसकी तलाश में जुटी हुई थी , इसी बीच शनिवार की देर रात यह सूचना मिली कि अधिवक्ता के हत्या में शामिल एक अपराधी रोशन कुमार अनगड़ा थाना क्षेत्र के महेशपुर में छुपा हुआ है.
सूचना कंफर्म होते हैं अनगड़ा थाना क्षेत्र के महेशपुर के पास स्थित बागान टोली के घर को पुलिस ने घेर लिया. पुलिस की टीम के द्वारा अपराधी को सरेंडर करने के लिए कहा गया लेकिन उसने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी. अपराधी के फायरिंग के बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस की तरफ से भी कई राउंड फायर किया गया. इसी बीच पुलिस की एक गोली अपराधी को जा लगी. गोली लगने के बावजूद अपराधी मौके से फरार होने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस की टीम ने उसे दबोच लिया. मुठभेड़ में घायल अपराधी के पास से पिस्टल भी बरामद किया गया है .वही उसके दूसरे साथी की तलाश में पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है. पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में घायल अपराधी का नाम रोशन कुमार है. वह रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र का ही रहने वाला है. फिलहाल पुलिस की देखरेख में उसका अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है.

Share.
Exit mobile version