नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थाना क्षेत्र में एक बिजलीकर्मी ने नशे की हालत में परिजनों से विवाद होने के बाद थिनर डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई है.
पुलिस सूत्रों के अनुसार देर रात में बांसी गांव निवासी बिजलीकर्मी अशोक गुप्ता (50) नशे की हालत में घर पहुंचा. नशे की हालत में घर पहुंचते ही उसका परिजनों से विवाद हो गया. विवाद होने के बाद अशोक गुस्से में आ गया और अपना बिस्तर व कपड़ा लेकर घर के बाहर वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर आ गया और सड़क पर बिस्तर, कबंल आदि को थिनर से जलाकर उसी पर बैठ गया जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया.
आग में जलते देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पानी डालकर आग को बुझाया. तबतक अशोक लगभग अस्सी प्रतिशत जल गया था. परिजन उसे लेकर अस्पताल गये जहां डाक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. परिजन उसे लेकर वाराणसी के लिए निकले थे लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. उसके बाद परिजन शव लेकर वापस आ गए.
रविवार की सुबह जानकारी होने पर ग्राम प्रधान ने शक्तिनगर थाने पर सूचना दिया. सूचना पाकर मौक पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं

Share.
Exit mobile version