नई दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के लुधियाना स्थित आवास पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापे मारे हैं. उन पर फर्जीवाड़े से जमीन हासिल करने का आरोप लगाया गया है. इसके अलावा, नामी कारोबारी हेमंत सूद के घर पर भी ईडी ने रेड की है.

मनीष सिसोदिया ने पोस्ट कर दी प्रतिक्रिया

आप नेता मनीष सिसोदिया ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्स पर लिखा कि “आज सुबह से ही संजीव अरोड़ा के घर पर ईडी की रेड चल रही है. पिछले दो साल में इनकी कार्रवाई अरविंद केजरीवाल, मेरे, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन के घरों पर भी हो चुकी है, लेकिन कुछ भी नहीं मिला.” उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी को कमजोर करने के लिए ईडी किसी भी हद तक जा रही है, लेकिन पार्टी का संघर्ष जारी रहेगा.

https://x.com/msisodia/status/1843135895160893636

कौन हैं संजीव अरोड़ा

संजीव अरोड़ा पंजाब विधानसभा चुनावों में जीतने के बाद आम आदमी पार्टी द्वारा नामित पांच राज्यसभा सांसदों में से एक हैं. वह लुधियाना के प्रमुख बिजनेसमैन में से एक माने जाते हैं और कृष्ण प्राण ब्रेस्ट चैरिटेबल ट्रस्ट का संचालन करते हैं.

क्या है मामला

ईडी द्वारा 17 स्थानों पर रेड की गई है, जिसमें दिल्ली, लुधियाना और जालंधर शामिल हैं. संजीव अरोड़ा पर आरोप है कि उन्होंने धोखाधड़ी कर अपनी कंपनी के नाम पर करोड़ों की जमीन हासिल की है. महादेव ऐप मामले में भी उनका नाम सामने आया था.

Also Read: ईडी की चार्जशीट में नहीं आएगा नाम बताकर वसूल लिये 7 करोड़, रांची पुलिस कर रही मामले की जांच

Share.
Exit mobile version