JoharLive Team

दुमका । छह वर्षीय बच्ची से गैंगरेप और फिर उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने बच्ची के चाचा सहित तीन लोगों को जेल भेज दिया है। पुलिस ने मुुुुख्य आरोपित को महाराष्ट्र के ठाणे से गिरफ्तार करने में सफलता पायी थी।

बुधवार को एसडीपीओ अनिमेश नैथानी के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से तीनों को पुलिस हिरासत में जेल भेज दिया गया। घटना का मुख्य आरोपित बच्ची का चाचा मिठ्ठू राय है। दुमका पुलिस राय को सोमवार को महाराष्ट्र के ठाणे पुलिस कल्याण स्टेशन के करीब से गिरफ्तार कर लिया था। उसे हवाई मार्ग से रांची लाया गया। बुधवार को पुलिस उसे लेकर दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची तो आरोपित को देखकर लोग आक्रोशित हो गये। पुलिस ने बड़ी मुष्किल से आरोपित को भीड़ से बचाने में कामयाब हुई। पुलिस ने मुख्य आरोपित मिठ्ठू राय की निशानदेही पर गोड्डा जिला के पोड़ैयाहाट से आरोपित के दो अन्य दोस्ताें पोड़ैयाहाट निवासी पंकज राय और अशोक राय को को गिरफ्तार किया था।

उल्लेखनीय है कि गत शुक्रवार को रामगढ़ थाना क्षेत्र के मोहबना गांव में दो दिन से लापता एक छह वर्षीय बच्ची का शव एक गड्ढे से बरामद हुआ था। बच्ची मोहबना में अपने मामा के घर में रहती थीं। बीते बुधवार को आरोपित चाचा राय बच्ची के मामा घर पहुंचा था। आरोप है कि नशे में धुत चाचा ने घर में अकेली बच्ची के साथ अपने दोस्तों के साथ दुष्कर्म किया, जिससे बच्ची की मौत मौके पर ही हो गई। मौत के बाद राय और उसके दोस्तों ने मिलकर शव को एक वीरान खेत में गाड़ दिया और राय भाग कर महाराष्ट्र चला गया था। एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए बिहार, बंगाल और महाराष्ट्र के राज्यों में छापामारी की थी।

Share.
Exit mobile version