Joharlive Team

सरायकेला। जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीडूंगरी गांव में देर रात शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। पत्नी पर हमला करने के दौरान बीच-बचाव करने आई सास पर भी व्यक्ति ने जोरदार हमला कर दिया। जिससे सास भी बुरी तरह जख्मी हो गई। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार श्रीडूंगरी गांव में बीते देर रात साधु लोहार ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी 35 साल की कुंती लोहार पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी साधु लोहार शराब के नशे में देर रात अपने घर पहुंचा तो पाया कि उसकी पत्नी कुंती लोहार घर पर नहीं थी। काफी समय बीतने के बाद कुंती लोहार जब घर पहुंची तो आग बबूला पति साधू लोहार ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मारपीट की घटना देख सास रेणुका लोहार बीच-बचाव करने आई तो आरोपी साधु लोहार ने उस पर भी कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपी साधु लोहार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

महिला को देर रात घायल अवस्था में जमशेदपुर स्थित एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं देर रात होने के कारण शव का पोस्टमार्टम नहीं किया जा सका है। पुलिस घटना से जुड़े अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है।

Share.
Exit mobile version