सरायकेला- खरसावां : आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती की रहने वाली कुख्यात ड्रग पेडलर डोली परवीन पर रविवार को हुए जानलेवा हमले के बाद आदित्यपुर पुलिस एक्शन मोड में है. सोमवार को थाना प्रभारी राजन कुमार के नेतृत्व में एक टीम ने मुस्लिम बस्ती में दबिश दी. डोली परवीन की मां गोल बीवी और दो उसकी भाभियों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं पूरे आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. हर आने जाने वालों पर पैनी निगाह रखी जा रही है.

थाना प्रभारी ने बताया कि मुस्लिम बस्ती में 24 घंटे पुलिस की तैनाती रहेगी. वहीं उन्होंने दावा किया है कि डोली पर हमला करने वाले आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे. बता दें कि रविवार को डोली को उसके भतीजे छोटा राजू ने अपने घर पर बुलाकर गोली मार दी थी. गम्भीर अवस्था में डॉली को टीएमच ले जाया गया जहां से उसे रांची अपोलो ले जाया गया है उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. इसमें डोली का भाई मोजाहिद हुसैन, भाभी बेबी, बेबी का दामाद, उसका भतीजा छोटा राजू, और माशूक का नाम सामने आया है. घटना के बाद से सभी फरार है.

बता दें कि डॉली हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आयी है. उसका पूरा मायके परिवार ब्राउन शुगर के धंधे में संलिप्त है. जबकि पति कादिम खान सहित सभी देवर कुख्यात अपराधकर्मी हैं. फिलहाल सभी सलाखों के पीछे हैं. इस परिवार की वजह से आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती ब्राउन शुगर का जहां हब बना हुआ है वहीं अपराधियों का सेफ जोन भी है. वैसे थानेदार के एक्शन का क्या असर होता है इसपर हमारी नजर बनी रहेगी.

इसे भी पढ़ें: जेसोवा मेले में झारखंड प्रदूषण नियंत्रण पर्षद ने चलाया ई-वेस्ट जागरूकता अभियान

 

Share.
Exit mobile version