बोकारो : भाजपा नेत्री सह डॉ उषा सिंह चैरिटेबल फाउंडेशन की चेयरमैन डॉ. उषा सिंह ने शास्त्री नगर स्थित आवासीय कार्यालय में प्रेस वार्ता कर कहा कि 27 अक्टूबर से ‘हर बार मोदी, बार-बार मोदी अभियान’ की शुरुआत होगी. साथ ही प्रधानमंत्री द्वारा राष्ट्रहित और जनहित में किए गए कार्यों का प्रचार किया जायेगा. ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में पुनः भाजपा को दो तिहाई बहुमत मिले और पुनः नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने.

कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा लिए गये 5 प्रण विकसित भारत, गुलामी के हर अंग से मुक्ति, अपने विरासत पर गर्व करना, एकता और एकजुटता व नागरिकों में कर्तव्य की भावना को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करना है.

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि प्रधानमंत्री जो घोषणा करते हैं उसे तो पूरा करते ही हैं जो घोषणा नहीं किए हैं वह भी जनहित में कर रहे हैं. कहा की देश में विपक्षी के पास कोई नेता नहीं है जो मोदी जी की बराबरी कर सके. जनता के दिलों में प्रधानमंत्री बसते हैं. इसलिए देशवासी पुनः समर्थन करेंगे.

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास को ओडिशा के राज्यपाल बनाये जाने, भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा चंदनकियारी के विधायक अमर कुमार बाउरी को विधायक दल के नेता एवं मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल को झारखंड विधानसभा में सचेतक बनाए जाने पर बधाई दी.

मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष अर्चना सिंह, फुसरो नगर मंडल अध्यक्ष दिनेश यादव, महामंत्री टुनटुन तिवारी व रमेश स्वर्णकार, दिनेश सिंह, अभय कुमार विश्वकर्मा, सुभाष बरनवाल, वीरेंद्र ठाकुर, अशोक सिंह, अभय विश्वकर्मा, संजय सिंह उर्फ संजू बाबा, रामलाल गोस्वामी आदि मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें: अब अपने शहर में करें नर्सिंग की पढ़ाई, 49 करोड़ में बन रहे दो कॉलेज

Share.
Exit mobile version