Joharlive Team

पलामू : चैनपुर थाना से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक बीड़ी पत्ता गोदाम में आगजनी की घटना हुई है। घटना का जिम्मेवार नक्सली संगठन जेजेएमपी को बताया जा रहा है। जबकि पुलिस इसे संदेहास्पद मान कर जांच कर रही है। घटना गुरुवार देर रात की है।

घटनास्थल से जेजेएमपी के नाम का पर्चा मिला है।जिसमें घटना की जिम्मेवारी ली गई है। पर्चा में कहा है कि घटना बात नहीं मानने का परिणाम है। शाहपुर मज़ार के पास दामोदर प्रसाद का बीड़ी पत्ता गोदाम है। जिसे किराए पर बीड़ी पत्ता कारोबारी मेदनीनगर निवासी सुबोध कुमार गुप्ता लिए हुए है। शुक्रवार की सुबह गोदाम से धुआं उठते हुए लोगों ने देखा तो गोदाम मालिक दामोदर प्रसाद को सूचना दिया गया। इसके बाद ठेकेदार सुबोध कुमार गुप्ता के भाई रविंद्र कुमार गुप्ता गोदाम पंहुचे।

चैनपुर पुलिस को सूचना देते हुए दमकल विभाग को सूचना दिया गया। सूचना के बाद दमकल की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और 3 घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। ठेकेदार के भाई रविंद्र गुप्ता ने बताया कि इस अगलगी की घटना से लगभग दो करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है । पूर्व में नक्सलियों द्वारा लेवी की मांग की गई थी। थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि घटना संदेहास्पद है । ठेकेदार के भूमिका की भी जांच की जा रही है। मामले की छानबीन की जा रही ।

Share.
Exit mobile version