Joharlive Team

रांची। सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में लोअर शिवपुरी मोहल्ला स्थित शिव मंदिर के पिलर से लटक कर मधु गुंजन नामक लड़की ने आत्महत्या कर ली। सुबह करीब 6 बजे मंदिर पूजा करने आये पंडित ने देखा, तो शोर मचा कर स्थानीय लोगों को सूचना दी। मृतक मधु रातू रोड, देवी मंडप रोड में मामा के बेटे के साथ रहती थी। वह दूरदर्शन केंद्र में एकाउंट विभाग में काम करती थी। मूलरूप से वह बिहार के गया जिला की रहनी वाली थी। सूचना मिलने के बाद डीएसपी यशोधरा, इंस्पेक्टर सुनील तिवारी मौके पर पहुंचे। शिव के मंदिर के सामने से युवती का स्कूटी भी बरामद किया गया है।

इसके अलावा स्कूटी के डिक्की से मोबाइल और पैसा जप्त की है। पुलिस ने मोबाइल को काफी खोलने का प्रयास की। लेकिन, सफलता नहीं मिला। वहीं, स्कूटी राम रतन प्रसाद के नाम से रजिस्टर्ड है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है। इधर, सुखदेवनगर इंस्पेक्टर सुनील तिवारी ने कहा कि मौत के कारणों का पता कर रहे है। बिहार में लड़की के घरवालों को सूचना दे दी गयी है। परिवार आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

मिली जानकारी के अनुसार मंदिर के पुजारी सुबह मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन वे परिसर में एक युवती के शव को देख डर गए और शोर मचाने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोग जुटे और मामले की जानकारी सुखदेव नगर पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस युवती की पहचान की कोशिश कर रही है ताकि उसके परिजनों तक मामले की जानकारी दी जा सके।

Share.
Exit mobile version