पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बीजेपी से आजीवन दोस्ती रखने के बयान पर सियासी माहौल गर्म है. मामले में अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अब तंज कसा है. उन्होंने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को डराने के लिए नीतीश ऐसा कह रहे हैं. उन्होंने लालू से कहा है कि वे नीतीश से डरे नहीं, बल्कि उन्हें धक्का देकर बाहर निकालें और अपने बेटे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री की गद्दी पर बैठाएं. नीतीश के लिए बीजेपी के खिड़की-दरवाजे बंद हो चुके हैं.

इसे भी पढ़ें : बूढ़ा पहाड़ नाम ही काफी…, झारखंड पुलिस ने लौटाई रौनक

छक्का-पंजा की चल रही लड़ाई

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि नीतीश कुमार का बीजेपी प्रेम नहीं छलक रहा है, बल्कि छक्का-पंजा की लड़ाई चल रही है. जब-जब लालू यादव, नीतीश पर लगाम कसते हैं, तब वे कहते हैं कि मैं बीजेपी में चला जाऊंगा. गिरिराज ने कहा कि नीतीश मैं मायके चली जाऊंगी, तुम देखते रहियो’ कहकर लालू को डराते हैं.

इसे भी पढ़ें : शराब घोटाला मामला : आठ दिनों की रिमांड पर कारोबारी योगेंद्र तिवारी, ईडी करेगी पूछताछ

नीतीश के लिए बीजेपी के दरवाजे बंद

गिरिराज सिंह ने कहा है कि अब नीतीश कुमार के पास बचा क्या है, बीजेपी का दरवाजा उनके लिए बंद है. अटलजी को मरे हुए कितने साल हुए, लेकिन अब जाकर वे उनकी समाधि पर श्रद्धांजलि देने गए. इसी तरह लालू यादव को डराने के लिए इस साल उन्हें दीनदयाल उपाध्याय याद आए.

इसे भी पढ़ें : CWC2023 : न्यूजीलैंड से मुकाबले के पहले भारत को बड़ा झटका, यह स्टार ऑलराउंडर टीम से हुआ बाहर

Share.
Exit mobile version