पाकुड़: जिले में एकबार फिर भीषण दुर्घटना हुई है. हादसा अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के गौरपाड़ा गांव के निकट हुआ है. जहां दो ट्रकों में आमने-सामने टक्कर हो गई. जिसमें एक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि खलासी और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

जबकि चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.मिली जानकारी के अनुसार बीती रात पाकुड़ के सिंगारसी मुख्य सड़क में गौरपाड़ा गांव के निकट धान लदा एक ट्रक अमड़ापाड़ा की ओर जा रहा था. उसी वक्त सामने से पत्थर लदा ट्रक आ गया. दोनों वाहन चालक ने एक दूसरे को बचाने का प्रयास किया. इस दौरान धान लदा ट्रक पलट गया और पत्थर लदे ट्रक का भी संतुलन बिगड़ने से दोनों टकरा गए.

घटना के बाद आसपास के ग्रामीण पहुंचे और मामले की जानकारी अमड़ापाड़ा थाने को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जबकि चालक के शव को पोस्टमाटम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि धान लदे ट्रक चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जिसकी पहचान बिहार के बांका जिले के बिरकीगढ़िया गांव निवासी नागेश्वर ठाकुर के रूप में की गयी है. थाना प्रभारी ने बताया कि अन्य दो घायलों का इलाज कराया गया है, जो खतरे से बाहर हैं. उन्होंने बताया कि दोनों वाहनो को जब्त कर लिया गया है. बता दें कि हाल में ही अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के कमरडीहा गांव के निकट बस और ट्रक में जबरदस्त हुई भिड़ंत में 18 लोगों की मौत हो गयी थी. जबकि दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गये थे.

Share.
Exit mobile version