रांचीः भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने IT की छापेमारी के दौरान सांसद धीरज साहु के घर से मिले करोड़ों रुपयों मामले पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि धीरज साहु के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिये. उनसे कड़ाई से पूछना चाहिये तभी पता चलेगा कि किन-किन पार्टनरों के पैसे हैं. उन्होंने कहा छापेमारी के दौरान जितने पैसे मिले उनमें कांग्रेस के नेताओं के साथ-साथ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का भी जुड़ाव है. उन्होंने कहा कि छापेमारी में अबतक तीन सौ करोड़ रुपये बरामद हुए हैं. अब बात साफ हो गयी कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जांच से क्यों मना कर रहे हैं. इसी प्रकार राज्य के भ्रष्ट अफसरों और दलालों को बचा रहे हैं. अब तक तो मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिये. बाबूलाल मरांडी शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे.

भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा सड़क से सदन तक करेगी आंदोलन

उन्होंने कहा कि ये सामान्य़ घटना नहीं है बड़ी घटना है. करोड़ों पैसे इन्हीं के घर पर मिल रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का भ्रष्टाचार के साथ गहरा नाता है. सांसद धीरज साहु से पूछा जाना चाहिये कि और कहां-कहां पैसा छुपाकर रखा गया है. ये सारे पैसे गरीब जनता के हैं. उन्होंने कहा भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा सदन से लेकर सड़क तक उतरेगी.

ये भी पढ़ें: डीसी ने छह अभियुक्तों के खिलाफ दी अभियोजन की स्वीकृति

लोकसभा चुनाव में अडानी के हवाई जहाज से घूम रहे थे उसमें किसका पैसा लगा था?, बाबूलाल जी बतायें : राकेश सिन्हा

रांचीः प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मरांडी पर पलटवार किया है. कांग्रेस के नेता राकेश सिन्हा ने कहा कि दूसरे को बोलने से पहले उन्हें खुद के गिरेवां में झांकना चाहिए. बाबूलाल जी बतायें कि लोकसभा चुनाव में अडानी के हवाई जहाज से घूम रहे थे तो किसका पैसा लगा था? श्री सिन्हा ने कहा कि बंदरगाह में 200 करोड़ के ड्रग्स पकड़े गये थे वो बंदरगाह अडानी का था, कितने में डील हुआ, बाबूलाल जी बतायेंगे.

बाबूलाल जी जनाधार विहिन हो गये हैं

श्री सिन्हा ने कहा कि बाबूलाल जी जनाधार विहिन हो गये हैं. केवल चेहरा चमकाने के लिए बयानबाजी का सहारा ले रहे हैं. पार्टी के कार्यकर्ता भी अब उनसे सट नहीं रहे हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जब संसद में अडानी के खिलाफ आवाज उठायी तो पीएम ने गारंटी क्यों नहीं दी.

 

 

Share.
Exit mobile version