Joharlive Team

धनबाद। तोपचांची थाना अंतर्गत ब्राह्मणडीहा गांव के रहने वाले मुकेश कुमार महतो की पत्नी संजोती देवी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में मृतका के भाई ने ससुराल वालों पर गला दबाकर मारने का आरोप लगाते हुए थाना में लिखित शिकायत की है।

मृतका के भाई दुर्गा प्रसाद महतो ने अपनी शिकायत में कहा है कि भगिनी ने फोन कर कहा कि मम्मी की मौत हो गई है। आनन फानन में पहुंचे तो पाया कि बहन अपने कमरे में मृत अवस्था में खटिया पर पड़ी थी और गले मे रस्सी का निशान था। ऐसा लग रहा था कि बहन को रस्सी से गला दबाकर मारा गया है। घटना के समय पति और सास घर पर मौजूद थे लेकिन हमें देख उसके ससुर भाग गये। बता दें कि बहन की शादी साल 2011 में हुई थी।

शादी के दो साल बाद ही उसे परिवार प्रताड़ित करता था। उससे कहा जाता था कि पिताजी से कहो कि एक लाख रुपये लेकर आए नहीं तो जान से मारने देंगे। साल 2016 में उसे जहर देकर मारने का प्रयास भी किया गया था। उसे धनबाद के असर्फी अस्पताल में भर्ती करवा कर बचाया गया था।

इस मामले में पति मुकेश कुमार, ससुर तुला राम, सास रेशमी देवी, ननद ममता देवी, भैसुर ढालू महतो, जेठानी सुशीला देवी, चाचा सुरन महतो, चाची कलिका देवी, मामा तेजू महतो पर आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की गई है।

Share.
Exit mobile version