धनबाद : जिले में बढ़ते अपराध को देखते हुए ट्रैफिक व्यवस्था और अपराध पर नियंत्रण को लेकर सिटी एसपी के नेतृत्व में धनबाद पुलिस की टीम सड़कों पर उतरी और पूरे शहर का जायजा लिया गया. इस दौरान वरीय पुलिस उपाधीक्षक यातायात राजेश कुमार, DSP विधि व्यवस्था अरविंद बीन्हा, डीएसपी अमर पांडे, धनबाद थाना प्रभारी संतोष गुप्ता, सराय ढेला थाना प्रभारी विनय कुमार, बरवाअड्डा थाना प्रभारी विक्रम सिंह सहित अन्य पदाधिकारी एक साथ निकले. जहां मेमको मोड़ के समीप एक काले रंग के स्कॉर्पियो जिसके शीशे पर काली फिल्म लगी थी उसे रोक कर तत्काल शीशे से काली फिल्म हटाने को कहा गया और जुर्माना लगाया गया. इसके बाद काफिला आगे की ओर बढ़ा और किसान चौक के समीप सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया.

तत्पश्चात काफिला NH होते हुए गोविंदपुर की ओर निकल गए जहां गोविंदपुर के पास भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया. मौके पर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार भी मौजूद रहे. सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के बाद उचित दिशा निर्देश दिए गए. इसके बाद काफिला मैथन की ओर निकल पड़ा. जहां NH पर सुरक्षा व्यवस्था और ट्रैफिक मैनेजमेंट को लेकर जायजा लिया जाएगा.

सीटीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि इस तरह के अभियान चलते रहेगें. धनबाद की जनता को बेहतरीन पुलिसिंग देना कर्तव्य है, शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को सुदृढ़ करने और लोगों को सुरक्षा मुहैया करने को लेकर आज NH पर अभियान चलाया जा रहा है. उपराष्ट्रपति के धनबाद आगमन को लेकर हाईवे की सड़कों पर व्यवस्थाओं को देखा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: परिश्रम, प्रगति और प्रेरणा से परिपूर्ण है प्रधानमंत्री के मन की बात – बाबूलाल मरांडी

Share.
Exit mobile version