बोकारो: नवरात्रि के मौके पर तेनुघाट एफ टाईप दुर्गा मंडप मे गोमिया के विधायक डॉ लम्बोदर महतो ने अपनी पत्नी के साथ विधिवत हवन किया और माँ से अर्शीवाद प्राप्त किया. वहीं डॉ महतो ने क्षेत्र की सुख – समृद्धि की कामना की. शारदीय नवरात्र के महानवमी पूजन को लेकर तेनुघाट एफ टाईप चौक, छाता चौक और न्यू मार्केट के मंडप पर श्रद्धालुओं का पूजा और हवन करने को लेकर पूरा उत्साह देखा गया. पूजा समिति के द्वारा कुंवारी पूजन का भी आयोजन किया गया जिसमें मुकेश कुमार, प्रशांत पाल, शालीग्राम प्रसाद, संतोष श्रीवास्तव और मिथलेश कुमार के द्वारा पूरा सहयोग किया गया.

जो भी मन्नत मांगा जाता है वह होता है पूरा

वहीं पूजा समिति के सदस्यों ने बताया की एफ टाईप दुर्गा मंडप में 1964 से पूजा होती आ रही है. साथ ही बताया की यहां का पूजा का महत्व अलग ही है. इस मंडप की खासियत यह है की यहां जो भी मन्नत मांगा जाता है वह पूरी होती है जिसके वजह से लोगो की श्रद्धा भी अधिक रहता है. बता दें की यहां लगभग 10 किलोमीटर से लोग पूजा मे सम्मलित होते है और संध्या आरती के बाद आसपास के बच्चों के द्वारा डांडिया का नृत्य प्रस्तुत किया जाता है.

ये भी पढ़ें: नहीं रहे अपने लेग ब्रेक के जाल में बड़े-बड़े दिग्गजों को उलझाने वाले बिशन सिंह बेदी, लंबी बीमारी के बाद ली अंतिम सांस

Share.
Exit mobile version