Joharlive Team

रांची। उपायुक्त रांची राय महिमापत रे ने लेक व्यू नर्सिंग होम और मधुमती अपार्टमेंट का रविवार को निरीक्षण किया। लेक व्यू नर्सिंग होम में स्वाबिंग का कार्य चल रहा है।

उपायुक्त ने स्वाबिंग कार्य कर रहे डॉक्टरों से वार्ता की और उन्हें सम्पर्क में आए सभी लोगों की स्वाबिंग करने का निदेश दिया। कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए नर्सिंग होम के चिकित्सकों से भी जानकारी ली गई। उपायुक्त ने मधुमती अपार्टमेंट का भी निरीक्षण किया। स्वाबिंग के कार्य का जायजा लिया तथा कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

उल्लेखनीय है कि रांची के लेक व्यू हॉस्पिटल में रिटायर्ड डीडीसी 16 दिन भर्ती रहे थे। अस्पताल के संचालक अफसर खान ने बताया उन्हें सिटी स्कैन के लिए मेडिका हॉस्पिटल द्वारा संचालित एडवांस डायग्नोस्टिक सेंटर और एम आर आई के लिए एक निजी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ले जाया गया था।

बेटे के हैदराबाद से लौटने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता ले जाया गया था। 18 अप्रैल को सुबह सूचना दी गई थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद हॉस्पिटल को बंद कर दिया गया और सभी स्टाफ को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। शनिवार को रिटायर्ड डीडीसी की मेदांता हॉस्पिटल में मौत हो गई थी। वह बरियातू के जोड़ा तालाब रोड स्थित मधुमति अपार्टमेंट में रहते थे।

उनके फ्लैट को सील किया गया है। परिजन को अभी इसी फ्लैट में क्वॉरेंटाइन किया गया है बिल्डिंग में रहने वाले बाकी लोगों को भी बाहर जाने से मना किया गया हैं। इन सभी को रविवार का सैंपल लिया गया।

Share.
Exit mobile version