गुमला : जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी की अध्यक्षता में सभी इआरओ के साथ आगामी चुनाव की तैयारियों एवं मतदाता सूची संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम (SSR) के निमित समीक्षात्मक बैठक का आयोजन किया गया. मतदाता सूची संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत अब तक जिले में हुए कार्यों की समीक्षा की गई. उपायुक्त ने मतदाता सूची संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया. साथ ही सभी EROs को उनके अधीनस्थ कार्यरत के साथ नियमित बैठक करते हुए एसएसआर कार्य को शत प्रतिशत कराने का निर्देश दिया. उपायुक्त ने पीडब्ल्यूडी के सभी अहर्ता धारियों का मतदाता सूची में नाम जोड़ने का निर्देश दिया.

आगामी चुनाव के मद्देनजर उपायुक्त ने सभी पोलिंग बूथों का निरीक्षण करने, मतदाता केंद्रों में सभी प्राथमिक सुविधाओं को दुरुस्त करने, ट्रैफिक मैनेजमेंट से जुड़े योजना आदि से संबंधित सभी कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण करने आदि का निर्देश दिया. इसके अलावा उपायुक्त द्वारा आगामी चुनाव से संबंधित अन्य कई बिंदुओं पर समीक्षा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए.

इस दौरान बैठक में मुख्य रूप से एसडीओ सदर,एसडीओ चैनपुर, एसडीओ बसिया, जिला भूमि सुधार उप समाहर्ता,जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी सहित निर्वाचन विभाग के अन्य कर्मी मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें: काम पर जा रही महिला पर पालतू जर्मन शेफर्ड ने किया अटैक, अस्पताल में भर्ती

Share.
Exit mobile version