देवघर : देवघर जिला के नगर थाना अंतर्गत सिंघवा मोहल्ले में बीते रात हुए डबल मर्डर कांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम अमन चौधरी है. आरोपी मृतक दंपती के पड़ोस में रहता था. कुछ घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है. पुलिस आरोपी अमन चौधरी का मेडिकल जांच कराने के बाद न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेजेगी.

आरोपी की जुबानी क्या है पूरी कहानी

पूछताछ में आरोपी अमन चौधरी ने पुलिस को बताया की मृतक अनुज वर्णवाल की पत्नी पति के नशे की लत से परेशान हो चुकी थी. उसका पति हर दिन गांजा पीकर घर लौटता था, जिससे तंग आकर मृतका बासमती देवी ने पड़ोसी से चर्चा की. आरोपी के घर वाले हर दिन मृतका बासमती देवी की दुकान पर सामान लेने आते थे. बीते देर रात समझाने के मकसद से मृतक दंपती के घर घुसे और अनुज वर्णवाल से बातचीत करने लगे. इसी बीच अनुज वर्णवाल ने डंडे से हमला कर दिया. जिसके बाद दोनों में हांथापाई शुरु हुई. इसके बाद दंपती और आरोपी एक-दूसरे पर हमला करने लगे. जिसमें उसने दंपती की हत्या कर डाली और खुद को बचाने के लिए छिप गया.

क्या है मामला

देवघर के सिंघवा मोहल्ले में दिल दहला देने वाली घटना देर रात घटी है. इस घटना में दो लोगों की निर्मम हत्या हुई है. घटना के संदर्भ में प्रारंभिक जांच में स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया कि देर रात सिंघवा मोहल्ला निवासी अनुज बरनवाल के घर में चोरी करने के उद्देश्य से युवक घर में प्रवेश किया. जिसके बाद घर में मौजूद पति-पत्नी अनुज बरनवाल और उनकी पत्नी बासमती देवी की हत्या युवक ने कर दी. शोर की आवाज सुनने के बाद आसपास के सभी लोग घर के बाहर जुड़ गए इसके बाद युवक अपने आप को बचाने के लिए घर के बने बॉक्स में छुप गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सदल बल घटनास्थल पर पहुंची.

Share.
Exit mobile version