रांची : लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक दिवसीय दौरे पर झारखंड में है. इस दौरान चतरा के इटखोरी में स्थित मां भद्रकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की. चतरा जाने से पहले रक्षा मंत्री ने रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचे. जहां बीजेपी नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

राजनाथ सिंह का झारखंड दौरा काफी अहम

भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं में से एक राजनाथ सिंह का झारखंड से काफी लगाव है. चुनाव की घोषणा से ठीक पहले रक्षा मंत्री का झारखंड दौरा बीजेपी संगठन के लिए काफी अहम माना जा रहा है. उम्मीद है कि राजनाथ सिंह के झारखंड दौरे के बाद चतरा और धनबाद सीट पर पार्टी उम्मीदवार को लेकर हो रही देरी दूर हो जायेगी. चतरा में पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने के बाद बीजेपी इस पर फैसला लेगी.

गौरतलब है कि बीजेपी की ओर से अब तक उम्मीदवारों की दो लिस्ट जारी की जा चुकी हैं जिनमें चतरा और धनबाद सीट पर किसी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई है. गिरिडीह सीट एनडीए फोल्डर में शामिल आजसू को दिये जाने की संभावना है. ऐसे में चतरा और धनबाद सीट पर दावेदारों की लंबी फेहरिस्त को देखते हुए राजनाथ सिंह का झारखंड दौरा काफी अहम माना जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: कल होने वाली झारखंड कैबिनेट की बैठक का समय बदला, 11 के बजाय 2.30 बजे से

Share.
Exit mobile version