रांची : पंचायत सचिवालय स्वयं सेवकों का पिछले 15 दिनों से अनिश्चितकालीन धरना जारी है। उनके दुख दर्द को बांटने और ताज़ा परिस्थिति को समझने के लिए शनिवार को भाजपा राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने धरने पर बैठे पंचायत सेवक अभ्यर्थियों से मुलाकात की।

इस दौरान दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार को रोजगार विरोधी बताया, और कहा कि जब बीजेपी की सरकार थी तो हमने रोजगार देने का काम किया था। लेकिन वर्तमान सरकार रोजगार छीनने में लगी है। वहीं दीपक प्रकाश से मुलाकात के बाद पंचायत स्वयं सेवक के अध्यक्ष चंद्रदीप ने कहा कि आश्वासन मिला है कि जब हमारी सरकार बनेगी तो मेनिफेस्टो में आप लोगों की समस्या का जिक्र होगा।

रघुवर दास ने की थी मुलाकात

आपको बताते चलें कि बीते दिन राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इन तमाम पंचायत स्वयंसेवक अभ्यर्थियों से मुलाकात की थी। अब दीपक प्रकाश ने उनका हाल जाना। रघुवर दास ने भी पंचायत सेवकों से मुलाकात के बाद हेमंत सरकार पर जमकर बोला था। उन्होंने हेमंत सोरेन सरकार को निठल्ली और निकम्मी सरकार बताया। साथ ही यह भी कहा की भाजपा सरकार आएगी तो सभी लोगों को सुना जाएगा। 2024 के चुनाव में सबका भला होगा। उन्होंने स्वयंसेवकों को आश्वस्त किया कि 2024 चुनाव में उनकी मांगों को मेनिफेस्टो में शामिल किया जाएगा।

Share.
Exit mobile version