पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा के सिकंदरपुर स्थित निर्माणधीन एनआईटी कैंपस से खबर सामने आई है. कैंपस में बने गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली. छात्रा हॉस्टल के अपने कमरे में फंदे पर लटकी हुई पाई गई. बता दें कि मृतक छात्रा आंध्र प्रदेश की रहने वाली थी. उसकी पहचान आंध्र प्रदेश के अनंथापुर निवासी पल्लवी रेड्डी के रूप में हुई है. जो कि सेकंड ईयर की छात्रा थी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

सभी छात्रों ने कैंपस में किया हंगामा
इधर घटना की जानकारी कैंपस में रह रहे अन्य छात्राओं को मिली तो उन्होंने हंगामा कर दिया. हंगामे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय बिहटा पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस पहले छात्रा को ईएसआईसी अस्पताल में ले गई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत के बाद बिहटा एनआईटी और पटना एनआईटी कैंपस में जमकर हंगामा शुरू हो गया.
छात्रा ने आत्महत्या क्यों की है? यह जानकारी अभी तक किसी को नहीं है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भेज दिया है. फिलहाल लड़की के परिजनों को सूचना दे दी गई है. पुलिस एफएसएनएल टीम को बुलाकर मामले की पड़ताल में जुट गई है.

 

Share.
Exit mobile version