दुर्गापुर : पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में एक बुजुर्ग दंपति के शव बाथरूम में झूलते हुए मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. यह घटना विजयादशमी की रात को कोकओवन थाना क्षेत्र के सागर भांगा गांव में हुई. मृतकों की पहचान 82 वर्षीय निर्मलेंदु बनर्जी और 74 वर्षीय इला बनर्जी के रूप में हुई है.

स्थानीय लोगों ने थाना घेरा

स्थानीय लोगों ने मृतकों के बेटे और बहू पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस स्टेशन का घेराव किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए दुर्गापुर विधाननगर महकमा अस्पताल भेजा. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बेटे और बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

बेटी ने भाई-भाभी पर लगाए गंभीर आरोप

स्थानीय निवासियों का आरोप है कि संपत्ति के लिए बेटे और बहू ने अपने माता-पिता पर शारीरिक और मानसिक अत्याचार किया. मृतक दंपति की बेटी, चैताली बनर्जी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनके भाई और भाभी ने कई बार माता-पिता को प्रताड़ित किया था और अंततः उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच जारी है और आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. इस घटना ने क्षेत्र में सुरक्षा और परिवारिक विवादों को लेकर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.

Also Read: पुल के नीचे युवती का श’व, गले में बंधा है गमछा…तहकीकात में जुटी पुलिस

Share.
Exit mobile version