रामगढ़ : पतरातू प्रखंड अंतर्गत एनटीएस बरकाकाना में 15 दिनों के अंदर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की जान चली गई. एक विजय विश्वकर्मा (उम्र 47 वर्ष) की मौत केटीएम बाइक की टक्कर से और दूसरे संदीप बेदिया (उम्र 31 वर्ष) की मौत ट्रक के नीचे ऑटो के आ जाने से मौके पर ही हो गई. इन दुर्घटनाओं पर संज्ञान लेते हुए प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार रामगढ़ आलोक कुमार दुबे के निर्देशानुसार डालसा रामगढ़ के सचिव अनिल कुमार ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की.

 

उन्होंने कहा कि दुर्घटना में जिनकी मृत्यु हुई है उन्हें वापस नहीं लाया जा सकता, लेकिन उन्होंने सड़क दुर्घटना में मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया ताकि उन पर आश्रित लोगों का भरण-पोषण ठीक से हो सके. इसके लिए मृतक के परिजनों को प्राथमिकी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मृत्यु प्रमाण पत्र की जानकारी दी गई तथा जिला विधिक सेवा प्राधिकार सिविल कोर्ट रामगढ़ द्वारा दी जाने वाली निःशुल्क कानूनी सहायता की जानकारी दी गई.

इस अवसर पर डालसा सचिव के साथ डालसा पैनल अधिवक्ता अमरनाथ बांका, मनीष कुमार, पीएलवी विजय कुमार सिंह, निरंजन कुमार भी मौजूद थे.उन्होंने हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

Share.
Exit mobile version