नई दिल्ली : भारत में चल रहे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बीच भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या विश्व कप 2023 से बाहर हो गए हैं. उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोट लगी थी. उस मैच में वह सिर्फ 3 गेंद फेंक पाए थे.

यह खिलाड़ी पांड्या की जगह होगा रिप्लेस

भारतीय टीम के फिलहाल लीग राउंड के दो मैच बाकी हैं. ऐसे में हार्दिक पांड्या की जगह भारतीय टीम में किसे जगह मिली है. यह जानना दिलचस्प होगा. दरअसल, टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल होने के बाद वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं. उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर भारतीय टीम में अब प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया गया हैं. प्रसिद्ध कृष्णा पहली बार विश्व कप खेलने उतरेंगे. दरअसल, हार्दिक को लेकर हर किसी को उम्मीद थी कि वह जल्द ही ठीक होकर मैदान पर वापसी करेंगें, लेकिन आईसीसी ने हार्दिक के विश्व कप 2023 से बाहर होने की पुष्टि कर दी है.

हार्दिक को चोट से उबरने में अभी लगेगा समय

पिछले दिनों वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या अपने पहले ओवर डालते समय ही चोटिल हो गए थे. वह उस मैच में सिर्फ 3 गेंद ही फेंक सके थे. हार्दिक 4 रन बचाने के चक्कर में गेंद को पैर से रोकने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन इस दौरान उनका बाएं टखने में चोट लग गई और उन्हें मैच से बाहर जाना पड़ा. इसके बाद 30 साल के हार्दिक को लेकर अभी अपडेट सामने आया है कि उन्हें उबरने में समय लगेगा.

इसे भी पढ़ें : AIR INDIA : छह महीनों में शामिल होंगे 30 नए प्लेन, यात्रियों को होगी सहूलियत

Share.
Exit mobile version