नई दिल्ली : मुख्यमंत्री केजरीवाल की ओर से विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम शुक्रवार के बाद शनिवार की सुबह भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची. आप पार्टी के इस आरोप पर भाजपा ने भी दिल्ली पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की थी. बता दें कि इसी मामले में शुक्रवार की रात को अपराध शाखा की टीम सीएम आवास केजरीवाल को नोटिस देने पहुंची थी, हालांकि उनके मौजूद न रहने से मुलाकात नहीं हो सकी.

शनिवार की सुबह 10.30 बजे क्राइम ब्रांच की टीम सिविल लाइंस स्थित सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची पुलिस टीम का कहना है कि केजरीवाल नोटिस नहीं ले रहे हैं. खबर है कि उन्होंने अंदर से मैसेज भिजवाया है कि पुलिस उनके सुरक्षाकर्मी या आवास में मौजूद कर्मी को नोटिस दे दें, लेकिन पुलिस उन्हें नहीं देना चाह रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, सीमओ नोटिस लेने को तैयार है. सीमओ रिसीविंग देने को भी तैयार है, लेकिन पुलिस ही नोटिस नहीं दे रही. पुलिस मीडिया लेकर आई है. पुलिस का मकसद नोटिस देना नहीं बल्कि बदनाम करना है.

माना जा रहा है कि आज शाम को क्राइम ब्रांच आतिशी को भी इसी मामले में नोटिस देने जाएगी. हालांकि, आतिशी के भी दिल्ली से बाहर होने का पुलिस को पता चला है, लेकिन वह फिर भी उन्हें नोटिस देने जाएंगे.

बता दें कि केजरीवाल ने भाजपा पर आम आदमी पार्टी के विधायकों को प्रलोभन देकर तोड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. भाजपा इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री पर पलटवार कर रही है.

 

Share.
Exit mobile version