रांची : इंडिया गठबंधन ने कांग्रेस की यशस्विनी सहाय को रांची से उम्मीदवार बनाया है. इसके बाद गठबंधन के अन्य दलों ने अपना जोर लगा दिया है. वोटिंग में अब मात्र चंद दिन ही बचे है. तीन दिन के बाद प्रचार-प्रसार थम जाएगा. इस बीच भाकपा माले भी रणनीति के तहत जनसंपर्क अभियान में जुट गई है. भाकपा माले के राज्य सचिव सह पार्टी के स्टार प्रचारक कॉमरेड मनोज भक्त के नेतृत्व में कल यशस्विनी सहाय के पक्ष में सिल्ली, राहे के सभी इलाके में नुक्कड़ सभा होगी. वहीं लोगों को मैनिफेस्टो से अवगत कराया जाएगा. इतना ही नहीं उनकी सरकार आने के बाद लोगों को क्या-क्या सुविधाएं मिलेगी इसकी भी जानकारी दी जाएगी. बता दें कि मंगलवार को भाकपा माले कार्यालय में पार्टी के नेता, मज़दूर नेता, महिला कामगार, अधिवक्ता और बुद्धिजीवी बैठक में शामिल हुए. जिसमें आगे की रणनीति तय की गई.

गठबंधन का संयुक्त न्याय मार्च

बैठक की अध्यक्षता भाकपा माले के केंद्रीय कमेटी के वरिष्ठ कॉमरेड शुवेंदु सेन और नदीम खान ने की. जिसमें तय किया गया कि प्रचार प्रसार, नुक्कड़ सभा के साथ ही इंडिया गठबंधन का संयुक्त न्याय मार्च होना है. इसके अलावा भाकपा माले के राज्य सचिव सह पार्टी के स्टार प्रचारक कॉमरेड मनोज भक्त के नेतृत्व में कल सिल्ली, राहे के सभी जगहों पर सिल्ली विधानसभा के साथियों के साथ नुक्कड़ सभा कर लोगों से संपर्क किया जाएगा. रांची,हटिया,खिज़री,कांके विधानसभा में नदीम खान,कुमार वरुण,समर सिन्हा और जगरनाथ उरांव, सुदामा ख़लखो के नेतृत्व में प्रचार-प्रसार किया जाएगा.

 ये रहे मौजूद

वरिष्ठ पत्रकार श्रीनिवास, सुन्नी उरांव,सपना,कंचन कच्छप,सुनीता कच्छप,गीता तिर्की,दयालचंद पंडित, रमेश,लक्ष्मण सिंह,लक्ष्मण चंडी,वरिष्ठ झारखंड आंदोलनकारी कुमार वरुण,नदीम खान,समर सिन्हा,जगरनाथ उरांव,सुदामा ख़लखो,मो नौशाद,अधिवक्ता अज़हर खान समेत अन्य मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें: भारतमाला प्रोजेक्ट के कर्मियों पर ग्रामीणों से बदसलूकी, मारपीट करने का आरोप

Share.
Exit mobile version