रांची : जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी आए दिन अपने बयानों और हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इस बार उन्होंने हिंदू वोटरों के प्रति एक विवादित बयान दिया है। इरफान अंसारी हिंदू वोटरों को बेइज्जत करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिंदू वोट नहीं देंगे फिर भी मैं जीत जाऊंगा।

इस पर बीजेपी के वरिष्ठ विधायक सीपी सिंह ने भी इरफ़ान अंसारी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को तरहीज देने की जरूरत नहीं है। आगे चुटकी लेते हुए सीपी सिंह ने कहा कि हमारे पास 100 चुनरी है, मैं इरफ़ान को दे दूंगा।

इरफान अंसारी को मंदिर में लगाया गया था तिलक

दरअसल, जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी को कुछ लोगों ने मंदिर में बुलाया था। मंदिर में उनसे लोगों ने बातचीत भी की। इसके बाद किसी ने उनके माथे पर तिलक लगा दिया। इसके बाद वीडियो के अनुसार, इरफान अंसारी ने थोड़ी देर बाद माथे लगे तिलक को पोछ लिया। बाद में हिंदुओं से कहा कि आपलोग वोट नहीं देंगे फिर भी मैं जीत जाऊंगा। अब इनके इस विवादित बयान का वीडियो को बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर इरफान अंसारी पर निशाना साधा है।

बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर इरफान पर बोला हमला

बता दें कि इरफान अंसारी के विवादित बयान का वीडियो झारखंड के बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि कुछ भोले हिंदुओं ने कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी को मंदिर में बुलाया और उन्हें तिलक लगा दिया। एक मिनट भी नहीं लगा जब विधायकजी ने सबके सामने ही वो तिलक अपने माथे से पोछ डाला। बाबूलाल ने कहा कि चिंता मत कीजिये इरफान जी, झारखंड की जनता इस बार आपलोगों के इस घटिया मानसिकता का जवाब जरूरी देगी।

Share.
Exit mobile version