Joharlive Desk

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। रविवार को कोरोना से जम्मू-कश्मीर, गुजरात और महाराष्ट्र में एक-एक लोगों की मौत हो गई। देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 27 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में कुल मरीजों की संख्या 1047 हो गई है। इसमें 95 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।वर्तमान में भर्ती मरीजों की संख्या 924 है। वहीं श्रीनगर में सेना का सूबेदार संक्रमित पाया गया है। दिल्ली में रविवार को 23 नए मामले सामने आए है।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के विधायक शैलेश पांडे के खिलाफ धारा-144 का नियम तोड़ने पर मामला दर्ज किया गया है। उनपर बिलासपुर में अपने घर के बाहर भीड़ इकठ्ठा करने के मामले में एफआईआर हुई है।

महाराष्ट्र में फंसे कर्नाटक के 2442 मजदूरों को कल राज्य सरकार ने 62 बसों में वापस लाया।

तमिलनाडु में मदुरै के नादराज नगर में एक कपड़ा स्टोर के मालिक सतीश कुमार ने 800 सूती मास्क बनाकर जरूरतमंद, पुलिसकर्मियों, निगम और स्वास्थ्य कर्मचारियों को बांटे हैं।
मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के दो मरीजों के खिलाफ नियमों का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज किया गया है। दोनों ही मरीज 28 मार्च को इंदौर के एमआरटीबी अस्पताल से भाग गए थे, हालांकि बाद में उनका पता लगाकर उन्हें कल वापस अस्पताल लाया गया।

Share.
Exit mobile version