Joharlive Desk

नयी दिल्ली। देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और इसके संक्रमितों की संख्या 70 हजार का आंकड़ा पार कर गयी है।

देश के विभिन्न हिस्सों में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 3604 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 70 हजार से अधिक हो गयी तथा इस दौरान 87 लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही भारत 50 हजार से अधिक संक्रमण के आंकड़ों वाले देशों की सूची में 13वें स्थान पर पहुंच गया है।

केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से मंगलवार सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक देश के विभिन्न राज्यों तथा केंद्र शासित प्रदेशों में इससे अब तक 70,756 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं तथा 2293 लोगों की मौत हुई है। वहीं अब तक 22455 लोग इसके संक्रमण से पूरी तरह ठीक हुए हैं और उन्हें विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है।

देश में कोरोना से सबसे अधिक महाराष्ट्र प्रभावित हुआ है और इसके कारण राज्य की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। महाराष्ट्र में 23401 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं तथा 868 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं राज्य में 4786 लोग इसके संक्रमण से ठीक भी हुए हैं।

लॉकडाउन में पाठकों की पसंद बना www.joharlive.com

डिजिटल युग में यूजर्स के क्लिक पाने के होड़ में कई बार इंटरनेट के माध्यमों से मिलनी वाली खबरों पर भरोसा कर पाना मुश्किल होता है। लेकिन लॉकडाउन के दौरान ऐतिहासिक तौर पर भारत के हजारों पाठकों तक पहुंच कर www.joharlive.com ने साबित किया है कि देश ही नहीं विदेशों के भी पाठकों ने विश्वसनीय खबरों के लिए www.joharlive.com का रुख किया है। लॉकडाउन के दौरान अलग-अलग डिजिटल माध्यमों जैसे गूगल, फेसबुक, ट्विटर व कई अन्य डिजिटल माध्यमों के जरिए लोगों ने www.joharlive.com की खबरों को पढ़ा।

Share.
Exit mobile version