Joharlive Desk

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। हालांकी अच्छी बात यह है कि भारत अभी तक तीसरे स्टेज में नहीं आया है। वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 14,000 के आंकड़े को पार गई है। पिछले 24 घंटे में 991 नए मामले सामने आए हैं और 43 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 14,378 हो गई है। जिसमें 11,906 सक्रिय हैं, 1992 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 480 लोगों की मौत हो गई है। 

वहीं मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में ‘कोविड 19’ के 50 नए मामले सामने आने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 892 हो गयी और अब तक संक्रमण से मरने वालों की संख्या 47 है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा कल देर रात्रि जारी संक्षिप्त हेल्थ बुलेटिन के अनुसार जांच रिपोर्ट में 50 नये मामले सामने आए हैं, जिनका उपचार यहां रेड श्रेणी के विभिन्न अस्पतालों में जारी है। वहीं, कल किसी रोगी की वायरस से मौत हो जाने की सूचना नहीं दी गयी है, लिहाजा मौतों का आंकड़ा यथावत 47 ही रहा है।

Share.
Exit mobile version