पलामू : पलामू जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ बिट्टू पाठक के नेतृत्व में “जुड़ेगा भारत जीतेगा इंडिया लक्ष्य 2024” को लेकर केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ पोल खोल हल्ला बोल अभियान पलामू जिला के पांकी प्रखंड में किया गया. पांकी प्रखंड में अध्यक्षता आफताब आलम  संचालक एजाज खान ने किया.

सभा में संबोधित करते हुए बिट्टू पाठक ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार सभी मोर्चे पर लगातार फैल रही है, चाहे वह सुरक्षा की बात हो चाहे रोजगार की बात हो. मोदी सरकार जो वादा किया था वह पूरा करने में नाकाम साबित हुआ है केंद्र की मोदी सरकार ने वादा किया था कि प्रत्येक वर्ष नौजवान भाइयों को रोजगार देंगे भ्रष्टाचार मुक्त करेंगे और महंगाई कम करेंगे. महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करेंगे किसानों को की आय दुगुनी करेंगे लेकिन आज तमाम लोगों को अपने दिल पर हाथ रखकर सोचने की जरूरत है की जो रोजगार का वादा किया गया था, क्या वह दो करोड़ रोजगार युवाओं को मिला. जो बात सुरक्षा का किया गया था क्या आज देश में महिलाएं सुरक्षित हैं किसानों का हाल उसे अलग नहीं है. किसाने की आए दुगनी तो हुई नहीं लेकिन खाद बीज दवा आदि की दाम बेतहसा  बढ़ गई.

विधानसभा प्रभारी अरविंद कुमार तूफानी ने अपने बात रखते हुए कहा की ग्रामीण परिवेश में पैसा का रीड कहे जाने वाले मनरेगा योजना जो गरीब लोगो को पांच और दो हजार का नोट दिखाया आज उसी योजना ने केंद्र की मोदी सरकार ने बजट कम कर लोगो को ठगने का काम किया है. प्रखंड प्रभारी तारकेश्वर पासवान ने कहा कि आज देश में बढ़ती महंगाई ने लोगो का जीना मुहाल कर दिया है. आज रसोई घर से दाल सब्जी गायब कर दिया है.

मौके पर जिला कोषाध्यक्ष अजय साहू शैलेश मेहता पूर्व प्रमुख उर्मिला देवी मंडल अध्यक्ष अनिल सिंह विपिन सिंह अब्दुल हसन अजबुल हुसैन साजिद फिरोज गुड्डू आलम अभय पांडे अंशु पांडे अभय पांडे राजेंद्र गुप्ता सैकड़ो की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं ग्रामीण उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें: एनटीटीएफ ने क्वालिटी सर्कल में जीता स्वर्ण

 

 

Share.
Exit mobile version