धनबाद : अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 139 वां स्थापना दिवस के मौके पर गुरुवार को लूबि सर्कुलर रोड स्थित विवाह भवन में धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संतोष सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष रशीद अंसारी रज़ा के साथ कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेतागण, सदस्य एवं कार्यकर्ता इस सम्मेलन में शामिल हुए.

वहीं धनबाद कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया की आज अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का स्थापना दिवस मनाया जा रहा है. इस अवसर पर जिला के तमाम कांग्रेस के सदस्य एवं कार्यकर्ता यहां उपस्थित हुए हैं. वहीं स्थापना दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष को याद करेंगे और उनके बताएं रास्तों पर सभी को चलने का उपदेश देंगे. वहीं आज कांग्रेस के तमाम साथियों के साथ बैठकर विचार गोष्ठी किया जाएगा और आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव के लिए अपने विरोधी दल को कैसे परास्त करें इनपर रणनीति बनाएंगे. जिसमें धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के तमाम वरिष्ठ नेता सदस्य एवं कार्यकर्ता का विचार को सुनेंगे.

धनबाद कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी जिला अध्यक्ष रशीद अंसारी रज़ा ने बताया कि धनबाद लुबी सर्कुलर रोड स्थित विवाह भवन में कांग्रेस पार्टी के तमाम सदस्य एवं कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी का 139 वर्ष स्थापना दिवस मना रहें है. वहीं यह कार्यक्रम पूरे भारत में किया जा रहा है. आगे उन्होंने बताया कि आज कांग्रेस पार्टी धनबाद जिला के द्वारा स्थापित दिवस के इस कार्यक्रम में झंडा तोलन और शपथ लिया गया साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार गोष्ठी कर कांग्रेस को आगे ले जाने पर चर्चा किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: रातू रोड के ट्रैफिक व्यवस्था में किया गया बदलाव  

 

Share.
Exit mobile version