जमशेदपुर : एक तरफ लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियां कर रही हैं. वहीं, कांग्रेस में अब दावेदारी का दौर भी शुरू हो गया है. कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं इंटक नेता विजय खान शक्ति प्रदर्शन करते हुए राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के दरबार पहुंचे और अपनी दावेदारी प्रस्तुत की. लंबे काफिले के साथ पहुंचे विजय खान अब लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं, जहां उनके द्वारा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से मुलाकात की गई और कांग्रेस आलाकमान के नाम अपना दावेदारी पत्र सौंपा गया. मंत्री ने सभी कांग्रेसी नेताओं के साथ बैठक कर संगठन को मजबूत करने पर विचार-विमर्श किया है.

क्या कहते हैं विजय खान

वहीं, अपने दावेदारी के संबंध में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेसी नेता विजय खान ने कहा कि पिछले 34 साल से कांग्रेस की मैं सेवा कर रहा हूं. यूथ कांग्रेस से शुरू हुआ सफर आज प्रदेश कांग्रेस तक पहुंच गया है. जहां मैं 9 वर्ष तक कांग्रेस का जिला अध्यक्ष भी रहा. ऐसे में मुझे संगठन का पूरा अनुभव है. अगर कांग्रेस आलाकमान मुझे मौका देता है तो मैं कांग्रेस की झोली में पूर्वी सिंहभूम लोकसभा सीट अवश्य डालने का प्रयास करूंगा.

इसे भी पढ़ें : Tata Steel Run-E-Thon : राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय धावकों के साथ दौड़ी लौहनगरी, झारखंड के हरि सिंह ने जीता 5 लाख का ईनाम…देखें वीडियो

Share.
Exit mobile version