नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर किसी दैवीय शक्ति की कृपा है. मैंने पहली बार पीएम मोदी से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद जो अनुभूति मुझे हुई है, उसी के आधार पर मैं यह बात कह रहा हूं. यह बातें कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शुक्रवार को कहीं. आचार्य प्रमोद कृष्णम की पीएम मोदी से मुलाकात की राजनैतिक गलियारों में काफी चर्चा रही है. इस पर उन्होंने कहा था कि देश के प्रधानमंत्री से मुलाकात करना कोई गुनाह नहीं है. उन्होंने बताया था कि वह 19 फरवरी को होने वाले श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में पीएम मोदी को आमंत्रित करने गए थे.

उन्होंने कहा कि मैं पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला था.  मुझे यह कहने में किसी तरह की कोई हिचकिचाहट नहीं है कि प्रधानमंत्री के ऊपर किसी दैवीय शक्ति की कृपा है.  प्रमोद कृष्णम ने कहा कि उनसे मिलने के बाद मैंने यह बात महसूस की है.  उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री खुद दैवीय शक्ति का प्रतीक हैं.  प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैं इस बात को शब्दों में नहीं बयां कर सकता है.  जो भी मैंने महसूस किया उसे बता पाना संभव नहीं है.

बता दें कि 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में न जाने का फैसले पर उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया था.  प्रमोद कृष्णम ने यहां तक कहा था कि इस फैसले के दुष्परिणाम पार्टी को भुगतने पड़ेंगे.  गौरतलब है कि प्रमोद कृष्णम 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं. हालांकि, उन्हें उस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था.

Share.
Exit mobile version