JoharLive Desk

नई दिल्ली: बीसीसीआई का संचालन देख रही प्रशासकों की समिति ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को हितों के टकराव मामले में क्लीन चिट दे दी है।
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नैतिक अधिकारी न्यायाधीश डीके जैन ने मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता की शिकायत पर द्रविड़ को हितों के टकराव का नोटिस भेजा था।
प्रशासकों की समिति (सीओए) की बैठक के बाद उसके सदस्य लेफ्टिनेंट जनरल रवि थोगडे ने कहा कि उन्हें द्रविड़ के खिलाफ हितों के टकराव का कोई मामला नजर नहीं आता। सीओए ने इसके साथ ही द्रविड़ की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में क्रिकेट प्रमुख के रुप में नियुक्ति को मंजूरी दे दी।
थोगडे ने कहा, द्रविड़ के मामले में कोई भी हितों का टकराव नहीं है। उन्हें नोटिस मिला और हमने नियुक्ति को मंजूरी दे दी है। यदि नैतिक अधिकारी को कोई हितों का टकराव लगता है तो हम उन्हें यह कहते हुए अपना जवाब देंगे कि हमें कोई हितों का टकराव नहीं दिखाई दिया है। द्रविड़ मंगलवार को सीओए की बैठक से पहले मुंबई में मौजूद थे और उन्होंने अपना जवाब नैतिक अधिकारी को भेज दिया है। न्यायाधीश जैन ने पिछले सप्ताह कहा था कि वह इस मामले में द्रविड़ का जवाब मिलने के बाद ही फैसला करेंगे।

Share.
Exit mobile version