रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष सीएम हेमंत सोरेन ने मंगलवार को पार्टी के बड़े पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात की. इस दौरान उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेताओं और कार्यकर्ताओं को कई टास्क भी दिए. बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने नेताओं से कहा कि सरकार बनने के बाद झारखंड में जो विकास का माहौल बना है औऱ विकास की राह दिखायी है उसे जन-जन तक पहुंचायें.

झामुमो ने मिशन 2024 की तैयारी में पूरी तरह से लग चुकी है. इधर, विभिन्न राजनीतिक दलों ने भी 2024 में होने वाले सियासी संग्राम को फतह करने के लिए अपने-अपने तरीके से तैयारी में जुट गये हैं.

सत्ताधारी दलों में सीट को लेकर भी हो सकती है पेंच

सत्ताधारी दलों में सीट को लेकर पेंच लग सकती है. क्योंकि, आगामी चुनाव की तैयारी में जुटे राजद ने फिलहाल चार सीटों पर पलामू, चतरा, गोड्डा और कोडरमा पर अपना दावा ठोंक दिया है. इन चार सीटों को लेकर पार्टी ने तैयारियां भी शुरू कर दी है. अब देखना यह है कि सत्ताधारी दलों के अंदर सीटों को लेकर क्या गणित बन सकती है. संभवतः 3 दिसंबर को I.N.D.I.A के शीर्ष नेताओं की बैठक होने वाली है, जिसमें सारा कुछ लगभग तय हो जायेगा.

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पाकुड़ दौरे को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासन, कार्यक्रम स्थल का अधिकारियों ने लिया जायजा

Share.
Exit mobile version