Joharlive Team

रांची । विधानसभा क्षेत्र के युवा प्रत्याशी पवन कुमार शर्मा ने अपने सैकडों समर्थकों संग आज चरणबद्ध तरीके से रेडियम रोड, लालपुर, एचबी रोड, फतेउल्ला रोड, चर्च रोड, काली मंदिर रोड, लोअर बाजार, कर्बला चौक, शिवाजी चौक, सरफराज चौक, लाह फैक्ट्री, कुर्बान चौक, भट्ठी चौक, जीटी रोड, सेंट्रल स्ट्रीट, लेक रोड, मुजाहिद नगर, निजाम नगर, नाला रोड समेत कई इलाकों में सघन चुनावी जनसंपर्क अभियान चलाया। जनसंपर्क के दौरान शहरवासियों ने बडे उत्साह से उनका अभिवादन करते हुए चुनाव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए धन्यवाद दिया। यह कहा कि राजधानी की वर्तमान व्यवस्था को परिवर्तित करने के लिए हमें एक सशक्त विकल्प की आवश्यकता थी, जिसे पवन शर्मा के रूप में इस बार एक विकल्प मिला है। लोगों ने श्री शर्मा का सामाजिक, व्यापारिक एवं धार्मिक कार्यों में संलग्नता को देखते हुए उनके द्वारा पूर्व में किये गये कार्यों की सराहना की और आगामी चुनाव में श्री शर्मा को अपना पूर्ण समर्थन देने का वादा किया। यह भी कहा कि बदलाव होने से ही विकास के कार्य होते हैं।

जनसंपर्क के दौरान लोगों ने शहर में ट्राॅफिक की समस्या पर चिंता जताते हुए कहा कि 19 वर्ष के एक लंबे अंतराल के बाद भी अब तक रांची में आवागमन के लिए केवल दो ही (वाया मेन रोड और वाया बाई पास) मुख्य मार्ग हैं। किसी वैकल्पिक अतिरिक्त फ्लाईओवर/मार्ग का निर्माण नहीं हुआ है। लोगों ने यह भी कहा कि रांची नगर निगम इलाके में कचरा उठाव एवं साफ-सफाई को लेकर काफी उदासीन है। रांची, राजधानी है इसकी झलक किसी भी एक वार्ड में देखने को नहीं मिलती है। कचडा उठाव नियमित नहीं होने से आसपास के दायरे में दुर्गंध फैल रहा है साथ ही गंभीर बीमारियों को न्यौता दे रहा है। लोंगों ने कल की दुर्घटना जिस क्रम में एक बच्चे का नाली में गिरने से गंभीर दुर्घटना होते-होते बच गया, पर रोष जताया और कहा कि यह कैसी व्यवस्था है जहां हमारे बच्चों के जान की कीमत नहीं रही है। श्री शर्मा ने लोगों को आश्वस्त किया कि बेहतर रांची के निर्माण में वे शहरवासियों के साथ मिलकर कार्यों को गति देंगे।

विदित हो कि पवन कुमार शर्मा के प्रचार में आज उनकी पत्नी ने भी सैकडों महिलाओं के साथ प्रचार अभियान में हिस्सा लेकर लोगों से श्री शर्मा के पक्ष में अधिकाधिक मतदान करने की अपील की। इसी प्रकार राजधानी के कई इलाकों में श्री पवन शर्मा के पक्ष में लोगों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से छोटी-छोटी टुकडियों में समर्थकों ने जाकर क्षेत्रवासियों से श्री शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। श्री पवन शर्मा ने कहा कि झारखण्ड जवान हो चुका है, ऐसे में राज्य की राजधानी सही हाथों में ही जानी चाहिए ताकि राजधानीवासियों का बेहतर विकास हो सके। शहरवासी दलगत भावना से उपर उठकर, बेहतर व सशक्त रांची के निर्माण के लिए आगामी चुनाव में मुझे अपना समर्थन दें।

Share.
Exit mobile version