नई दिल्ली: दिवाली के मौके पर चेन्नई की टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस ने अपने कर्मचारियों को अनूठा गिफ्ट दिया है. कंपनी ने इस पर्व पर 28 कारें और 29 बाइक बांटी हैं, जिसमें हुंडई, टाटा, मारुति सुजुकी और मर्सिडीज बेंज के मॉडल शामिल हैं. इसके अलावा, कंपनी ने शादी कर रहे कर्मचारियों को एक लाख रुपये का विशेष सहयोग भी देने की घोषणा की है, जो पहले 50 हजार रुपये था.

बोले एमडी-कर्मचारी ही सबसे बड़ी संपत्ति

कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर, श्रीधर कन्नन ने बताया कि यह कदम कर्मचारियों की मेहनत और समर्पण को मान्यता देने के लिए उठाया गया है. उन्होंने कहा, “हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं और उनकी प्रतिबद्धता के लिए हमारा यह छोटा सा योगदान है.”

कर्मियों के प्रदर्शन पर स्पेशल गिफ्ट के लिए हुआ उनका चयन

कर्मचारियों का चयन उनके प्रदर्शन और कंपनी में उनके कार्यकाल के आधार पर किया गया है. कन्नन ने कहा कि गिफ्ट पाने वाले कर्मचारी आमतौर पर ऐसे होते हैं जिन्हें ऐसे उपहारों से प्रेरणा मिलती है. पिछले साल, कंपनी ने कुछ सीनियर कर्मचारियों को भी कारें गिफ्ट की थीं. इस विशेष पहल से न केवल कर्मचारियों में उत्साह बढ़ा है, बल्कि यह कंपनी की सामाजिक जिम्मेदारी को भी दर्शाता है, जो अपने कर्मचारियों की भलाई और खुशी को प्राथमिकता देती है.

Also Read: बाथरूम में झूलते मिले बुजुर्ग दंपति के शव, पुलिस हिरासत में बेटा-बहू

Share.
Exit mobile version