Joharlive Team

चतरा। जिला शिक्षा अधीक्षक जितेंद्र कुमार सिन्हा एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। अपने बेतुके बयान को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले चतरा डीएसई पर इस बार उनके ही कार्यालय के एक कर्मी की पत्नी ने घर में घुसकर मारपीट, गाली-गलौज और छेड़खानी का गंभीर आरोप लगाया है। मामले को लेकर महिला ने महिला थाना में एफआईआर भी दर्ज कराई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस पूरे मामले में डीएसई आरोपों से पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं।

जिला शिक्षा अधीक्षक का कहना है कि जिस महिला ने उन पर आरोप लगाया है वह उसे जानते तक नहीं है. उन्होंने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। महिला थाना प्रभारी गायत्री कुमारी ने कहा कि हर संभावित पहलू की गहनता से जांच की जा रही है। पहले फेज में पीड़िता का बयान दर्ज किया गया. वरीय अधिकारियों के निर्देश पर आरोपी डीएसई से भी पूछताछ की जा सकती है।

महिला थाना में दिए गए आवेदन में पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि डीएसई जितेंद्र सिन्हा अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ उसके घर उसके पति को ढूंढने गए थे। डीएसई को जब यह पता चला कि उसका पति घर में नहीं है तो उसने महिला के साथ गाली-गलौच की और उसके बाद मारपीट करते हुए छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया। महिला के शोर करने पर डीएसई वहां से चले गए। इसके बाद वह महिला थाना पहुंची और आरोपी जिला शिक्षा अधीक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

Share.
Exit mobile version