चतरा: वृद्ध छकौड़ी यादव की हत्या का खुलासा करते हुए चतरा पुलिस ने हत्याकांड के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी राकेश रंजन द्वारा गठित एसआईटी ने मामले का खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार मृतक की बहू ही हत्याकांड की मास्टरमाइंड है.

मास्टरमाइंड बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने वृद्ध ससुर की हत्या की साजिश रची थी.छकौड़ी यादव की छोटी बहू रिंकी देवी के कहने पर ही आरोपी प्रेमी अनिल कुमार ने मयूरहंड थाना क्षेत्र के हुसिया गांव स्थित मुरकटी आहर के समीप बीते 3 सितंबर को छकौड़ी यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

एसडीपीओ अविनाश कुमार व डीएसपी मुख्यालय केदारनाथ राम के संयुक्त नेतृत्व में गठित एसआईटी ने हत्याकांड का उद्भेदन किया है. एसआईटी ने आरोपी प्रेमी और मृतक की बहू को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा को भी अम्बाही तालाब से बरामद किया है. एसआईटी में थाना प्रभारी रामबृक्ष राम, एसआई अनिरुद्ध सिंह, श्रीराम पंडित समेत अधिकारी व सशस्त्रबल के जवान शामिल थे.

क्या है पूरा मामला

मृतक की बहू का अनिल से प्रेम प्रसंग की शिकायत के बाद परिजनों ने उसे मायके भेज दिया था, जिसके बाद उसे छकौड़ी वापस आने नहीं दे रहा था. इसी को लेकर रिंकी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ससुर को रास्ते से हटाने की नीयत से घटना को अंजाम दिलवाया था, ताकि वह अपने मायके से वापस ससुराल लौट सके और प्रेमी से शादी रचा सके. दोनों को लगता था कि छकौड़ी की हत्या के बाद उनका रास्ता साफ हो जाएगा. इतना ही नहीं दोनों ने घटना के बाद एक दूसरे से शादी करने की प्लानिंग भी कर ली थी.

Share.
Exit mobile version